कॉन्ट्रोवर्सी के बीच रिलीज हुआ पठान का दूसरा गाना:झूमे जो पठान पर दीपिका-शाहरुख ने किया जबरदस्त डांस, 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

Total Views : 210
Zoom In Zoom Out Read Later Print

बेशरम रंग के जरिए देश भर हलचल मचाने के बाद मेकर्स ने आज पठान का दूसरा गाना झूमे जो पठान रिलीज कर दिया है। शाहरुख-दीपिका के फैंस उनकी फिल्म के इस गाने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, आखिरकार उनका इंतजार खत्म हो गया है। 3 मिनट 22 सेकंड के इस वीडियो में किंग खान और दीपिका का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। मेकर्स को इस गाने की हिट होने की पूरी उम्मीद है।

शाहरुख ने कल शेयर किया पोस्टर
शाहरुख ने कल पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'झूमे जो पठान, मेरी जान, महफिल ही लुट जाए।' सब्र रखिए। शाहरुख ने आगे लिखा है- पठान के साथ यशराज के 50 साल सेलिब्रेट करिए । फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

शाहरुख की अपकमिंग फिल्में

करीब 4 साल बाद शाहरुख खान बतौर लीड फिल्म पठान में नजर आएंगे। इससे पहले आखिरी बार उन्हें बतौर लीड जीरो में देखा गया था। साल 2023 में किंग खान की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होंगी, जिसमें 25 जनवरी को पठान, 2 जून को जवान और साल के आखिर में डंकी रिलीज होगी।