फीफा वर्ल्ड 2022 में दिखा नोरा का दमदार प्रदर्शन: वीडियो देखने के बाद यूजर्स बोले- इवेंट की जान थीं नोरा

Total Views : 175
Zoom In Zoom Out Read Later Print

फीफा वर्ल्ड कप 2022 का मुकाबला भले ही कतर में खेला गया, लेकिन बॉलीवुड सितारों में भी इस क्रेज खूब देखने को मिला। इस मौके पर एक्ट्रेस और सिंगर नोरा फतेही ने क्लोजिंग सेरेमनी में दमदार परफॉर्मेंस दी। सोशल मीडिया पर नोरा का यह डांस वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है। बता दें कि नोरा फीफा वर्ल्ड कप की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाली इकलौती भारतीय स्टार बन गई हैं। नोरा जब परफॉर्म करने के लिए स्टेज पर पहुंची, उस वक्त स्टेज का माहौल देखने लायक था। इंडियन फैंस भी सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते दिखे।

ऑल ब्लैक आउटफिट में दिखीं नोरा

कल मैच की क्लोजिंग सेरेमनी में नोरा ने विदेशी कलाकार बाल्कीस, रहमा रियाद और मनाल के साथ लाइट द स्काई गाने पर परफॉर्म किया। इस दौरान नोरा ऑल ब्लैक अवतार में स्टनिंग लुक में नजर आईं। फैंस उनकी लाइव परफॉर्मेंस देखकर बेहद खुश हुए। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- 'नोरा फतेही को क्लोजिंग सेरेमनी में लाइव डांस करते देखकर बेहद खुशी हूई।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'नोरा फतेही और दीपिका पादुकोण दोनों ही इस फाइनल्स सेरेमनी की जान थीं।'
नोरा ने शेयर की शो इवेंट की फोटोज

नोरा ने भी सोशल मीडिया पर इस खास मोमेंट की फोटो शेयर करते हुए लिखा- फीफा क्लोजिंग सेरेमनी। बता दें कि इससे पहले नोरा ने वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी में भी परफॉर्म किया था, जहां सोशल मीडिया उनके परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया।

कई सेलेब्स इस मैच को देखने पहुंचे थे

FIFA वर्ल्ड कप अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच हुआ था। दुनियाभर की निगाहें इस मैच पर थीं। 38 साल बाद अर्जेंटीना ने फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, नोरा फतेही, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और कार्तिक आर्यन समेत कई स्टार्स इस ऐतिहासिक मैच को देखने पहुंचे थे।